छपरा में लुटेरों ने एक रात में 3 ATM को बनाया निशाना, 8 लाख रूपये लूटे

छपरा

छपरा। छपरा में इन दिनों एटीएम चोरी के मामले में बढ़ोतरी हुआ है। एटीएम लुटेरे अलग-अलग तरीका अपनाकर एटीएम से पैसे के लूट के घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह का मामला बुधवार के रात सारण के अलग-अलग तीन जगह से सामने आया है। जहां लुटेरों ने एटीएम मशीन को काट पैसे के लूट की घटना को जाम दिया है। एक साथ तीन जगह पर एटीएम काटे जाने से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है। पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा मसरख मुख्य मार्ग पर मेथावलिया स्थित दुधाइला पुल के पास घटित हुआ है । जबकि दूसरा मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के बनियापुर बाजार में घटित हुआ है। वहीं तीसरा मामला परसा थाना क्षेत्र के अंजनी गांव में घटित हुआ है। हालांकि अंजनी गांव स्थित एटीएम से पैसे की चोरी नहीं हो सकी है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए हिताची कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि एटीएम लुटेरों द्वारा एक साथ तीन जगह पर एटीएम काटने के घटना को अंजाम दिया गया है। जिसमें से दो एटीएम से पैसों की लूट हुई है। छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत एटीएम और बनियापुर थाना क्षेत्र के बनियापुर बाजार स्थित एटीएम से पैसे की लूट हुई है। जबकि परसा थाना क्षेत्र के अंजनी गांव से पैसे की लूट नहीं हो सकी है। तीनों एटीएम हिताची कंपनी द्वारा एसबीआई से अनुबंध के तहत लगाए गए है।

स्थानिय पुलिस और टेक्निकल टीम द्वारा जांच पड़ताल के साथ सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। दोनो एटीएम मशीन से लूटे गए पैसा का हिसाब किया गया है जो लगभग 8 लाख के आसपास बताए जा रहे है।