Passengers please pay attention! Pune-Jasidih Express will now stop at Nawada station

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस अब नवादा स्टेशन पर रुकेगी

नवादा बिहार

पुणे जसीडीह एक्सप्रेस: ​​सांसद चंदन सिंह ने कहा कि नवादा के लोगों को पहला तोहफा मिल गया है और अब जल्द ही दूसरा तोहफा मिलेगा. ये पीएम मोदी की गारंटी है. उन्हीं की गारंटी पर नवादा में विकास हो रहा है.

नवादा : पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस अब नवादा रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी. शनिवार (24 फरवरी) को स्थानीय सांसद चंदन सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस तरह नवादा के लोगों को एक बड़ी सौगात मिली. सांसद चंदन सिंह ने कहा कि लोग लंबे समय से इस ट्रेन के यहां ठहराव की मांग कर रहे थे. इसी उद्देश्य से हमने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की थी.

चंदन सिंह ने कहा कि स्टैंड नंबर तीन से जमुई पथ तक फ्लाईओवर का भी निर्माण कराया जायेगा. चंदन सिंह ने कहा कि लोगों को पहला तोहफा मिल चुका है और अब दूसरा तोहफा भी जल्द मिलेगा. ये पीएम मोदी की गारंटी है. उन्हीं की गारंटी पर नवादा में विकास का कार्य किया जा रहा है. नवादा रेलवे गुमटी नंबर 3 के निकट 174.43 करोड़ की लागत से ओवरब्रिज निर्माण की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है.

चंदन सिंह ने लोकसभा में उठाई थी मांग
सांसद चंदन सिंह ने कहा कि उन्होंने रेल मंत्री से मुलाकात कर स्वीकृति पत्र प्राप्त कर लिया है. सांसद चंदन सिंह ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर लोकसभा में सवाल उठाया था. इसके बाद उन्होंने रेल मंत्री से व्यक्तिगत अनुरोध भी किया। इसी वजह से पुल बनाने की इजाजत मिल गई.

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने क्या कहा?
इस कार्यक्रम में एनडीए के सभी जिलाध्यक्ष मौजूद थे. इस मौके पर राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी मौजूद रहे. विवेक ठाकुर ने भी मोदी की गारंटी पर सबको विश्वास दिलाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर जगह विकास का तोहफा दे रहे हैं. लोगों की यह लंबे समय से इच्छा थी और यह इच्छा पूरी हो गई है।’ अभी नवादा का और विकास होना बाकी है. और तेजी से विकास होगा और यहां से हर जगह के लिए ट्रेन खुलेगी.