छपरा जंक्शन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर एक व्यक्ति की मौत

छपरा

छपरा। पूर्वोत्तर के छपरा जंक्शन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति की फिसल कर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। घटना शनिवार को छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर घटित हुआ है। मृतक पहचान अमनौर थाना क्षेत्र के कैथल धोलाही गांव निवासी रामनाथ सिंह (55वर्ष) पिता भरत सिंह के रूप में हुआ है। मृतक शादी सबन्धित कार्य से दिल्ली जा रहे थे। तभी दुर्घटना के शिकार हो गया। जिसके बाद जीआरपी द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल छपरा भेज दिया गया । जहाँ से शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया गया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजन मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को ट्रेन पकड़ने के लिए सभी लोग छपरा जंक्शन पर आए थे। तभी प्लेटफार्म नंबर एक पर सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान अत्यधिक भीड़ होने के चलते मृतक का पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गए। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था। तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई।मृतक शादी संबंधित कार्य के लिए दिल्ली जा रहे थे।मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

वही दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति गंभीत रूप से घायल हो गया। जिसकी ईलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई। फ़िलहाल शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया गया है और कागजी कार्यवाई की जा रही है।