10 अगस्त को संसद भवन के सामने होगा एनई रेलवे मजदूर यूनियन का धरना

छपरा

छपरा। एनई रेलवे मजदूर यूनियन के महामंत्री कामरेड केएल गुप्ता व संयुक्त महामंत्री का.ओमकार सिंह के छपरा आगमन पर गगनभेदी नारो के साथ भव्य स्वागत किया गया। बताते चलें कि एनई रेलवे मजदूर यूनियन के महामंत्री के एल गुप्ता 10 अगस्त को संसद भवन के सामने होने वाले धरना प्रदर्शन को विशाल रूप देने हेतु सभी कर्मचारियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली चलने के लिए आवाहन करने आए थे। सभा की अध्यक्षता मजदूर यूनियन के आउटडोर के शाखा मंत्री दिग्विजय सिंह ने किया।

साथ में संयुक्त मंत्री राकेश कुमार,संगठन मंत्री शेषनाथ सिंह, कोषाध्यक्ष कुणाल, अध्यक्ष अमरनाथ सिंह, विजय कुमार यादव, केंद्रीय पदाधिकारी दीपक कुमार, रवि शंकर कुमार आलोक कुमार प्रशांत कुमार यादव एवं बहुत से कर्मचारियों ने भाग लिया। AIRF के बैनर तले सभी यूनियनों ने पुरानी पेंशन बहाली हेतु संसद भवन के सामने 10 अगस्त को विशाल धरना प्रदर्शन के लिए एकत्रित होने वाले है।

इस धरना प्रदर्शन में कर्मचारी अधिक से अधिक संख्या में भाग लें इसके लिए महामंत्री ने छपरा आकर सभी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना की अच्छाइयों पर प्रकाश डाला। कर्मचारी बहुत पहले से नई पेंशन नीति का विरोध करते आ रहे है।