छपरा में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

क्राइम छपरा

छपरा। छपरा में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र के अजायबगंज वार्ड नंबर एक का है। मृतक की पहचान अजायबगंज वार्ड नंबर 1 के निवासी बिरजू राय पिता शिवजी राय के रूप में हुआ है। मारपीट के कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। रविवार की दोपहर बाद मृतक  की जमीन पर दीवाल जोड़ा जा रहा था। जिसका विरोध किए जाने पर मारपीट हो गया जिसमें बीरजु गंभीर रूप से घायल हो गए।

https://fb.watch/mftskBT5x8/?mibextid=Nif5oz

जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित होते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गया। घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंची भगवान बाजार पुलिस शव को चौकी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि रविवार के दोपहर बाद विवादित जमीन पर दीवाल का जोड़ाई चल रहा था।।बाजार से घर आने के बाद मृतक द्वारा दीवाल जोड़ने को मना किया गया जिसपर नाराज होकर सामने वाले मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान सर में चोट लगने के बिरजू अचेत होकर गिर पड़े । जिन्हें ईलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

वह घटना के बारे में जानकारी देते हुए भगवान बाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के अजायबगंज में जमीनी विवाद में मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जिसे पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक के परिजनों के दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।