छपरा में जमीन कारोबारी को अपराधियों ने मारी तीन गोली, पीएमसीएच रेफर

क्राइम छपरा

छपरा। छपरा में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। एक बार फिर अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी को गोली मारी है। जिसका ताजा बानगी शुक्रवार के देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहां अपराधियों ने एक युवक को दौड़कर गोली मार दिया। जिसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जटुआ गांव निवासी पप्पू राय (30वर्ष) पिता परमेश्वर राय के रूप में हुई है । घायल युवक ट्रांसपोर्ट और जमीन कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है।

युवक को तीन गोली लगी हुई है। दो गोली साइन और रीढ़ के हड्डी में फंसी हुई है। जिसके चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है।घायल स्थिति में सदर अस्पताल में पहुचने के बाद अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया।

घायल युवक के परिचितों का अस्पताल परिसर में भीड़ लग गया। सदर अस्पताल में पुलिस पहुंचकर फर्द बयान पर मामले के जांच में जुट गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जटुआ गांव से पूरब चेमनी के पास घटित हुआ है। एक बाइक पर तीन के संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

घटना के बारे में जानकरी देते हुए घायल युवक ने बताया कि शुक्रवार के देर शाम चनचौरा बाज़ार से वापस अपने घर जा रहा था। तभी एक स्पलेंडर बाइक द्वारा रेकी किया गया। लेकिन सामान्य बात समझकर उसे इग्नोर कर दिया।

लेकिन घर आने के क्रम में चेमनी के पास एक अपाची बाइक पर तीन लोग सवार थे। जो देखते ही पीछा कर गोली चलाने लगे। मैं गोली लगने के बाद भागते भागते घर पहुंचा।जहा से लोग ईलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये । तीन अपराधियो में से दो अपराधी चेहरा बांधे हुए थे। जबकि एक अपराधी चेहरे खुला हुआ था।

वही घटना के बारे में जानकारी देते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के जटुआ गांव के समीप एक व्यक्ति को अपराधियो ने गोली मार दिया है। फ़िलहाल घायल व्यक्ति को ईलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घायल व्यक्ति और परीजनो के निशानदेही पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।