छपरा में फांसी लगाकर ससुराल वालों ने की महिला की हत्या, घर छोड़कर फरार

छपरा

छपरा। सारण जिले के सोनपुर में एक महिला के हत्या का मामला सामने आया है। महिला का शव उसके ससुराल में फंदे से लटका पाया गया । ससुराल के सभी परिजन शव छोड़कर भाग गए । जिसके बाद मायके से पहुचे लोगो ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के अफराबाद गांव निवासी चुन्नू चौधरी के पत्नी मीरा देवी (35वर्ष) के रूप में हुआ है। मायके वालों के दिए गए आवेदन के आधार पर प्रथमिकी दर्ज की गई है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतका के भाई संतोष कुमार ने बताया कि उसकी बहन के साथ ससुराल में आए दिन मारपीट की घटना होती रहती थी। जिसको लेकर कई बार पंचायत किया जा चुका है। लेकिन सोमवार को ससुराल वालों द्वारा मारपीट कर उसे फंदे से लटका दिया गया। मौत की सूचना मृतका के पति द्वारा दिया गया। जिसके बाद सोनपुर पहुंचे मायके वालों ने मृतका के ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतका का मायका मुजफ्फरपुर जिला के सरैया थाना अंतर्गत त्रिपुरा रामपुर विश्वनाथ गांव में है। जिसका विवाह 7 वर्ष पूर्व हुआ था।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सोनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के अपराध में एक महिला का शोशव अनुमंडलीय अस्पताल से बरामद किया गया है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।