छपरा। जिले के एकमा थाना क्षेत्र के गंजपर गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने मांझी प्रखण्ड के गोबरही ग्राम पंचायत राज के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि अलगु सिंह की बाइक दिनदहाड़े लूट ली. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू घोप कर अलगु सिंह को गंभीर रूप से घायल दिया. बताया जाता है कि गोबरही ग्राम पंचायत राज के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि व साधपुर गांव निवासी पृथ्वीनाथ सिंह उर्फ अलगु सिंह अपने गांव से एकमा ताजपुर शाखा गंडक नहर के रास्ते अपनी बाइक से एकमा बाजार आ रहे थे.

इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने भरहोपुर गंजपर गांव के समीप पृथ्वीनाथ सिंह उर्फ अलगु सिंह को घेर कर उनकी बाइक लूट ली. विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू घोप कर पृथ्वीनाथ सिंह उर्फ अलगु सिंह को घायल कर दिया. पुलिस की नौकरी के लिए दौड़ रहे युवको तत्काल घायल को उपचार के लिए एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया.

जहां अस्पताल के चिकित्सक डॉ. इरफान अहमद ने घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उन्होंने बताया कि घायल की हालत स्थिर बनी हुई है. आसपास के लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में लगातार लूट की घटनाएं घट रही है. एकमा थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.