छपरा में आर्केस्ट्रा में हर्ष फायरिंग करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

क्राइम छपरा

छपरा। छपरा में शादी समारोह में नर्तकी के साथ डांस और अवैध हथियार लहराना और हर्ष फायरिंग महंगा पड़ गया है। पुलिस ने हर्ष फायरिंग के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

हर्ष फायरिंग और अवैध हथियार के विरुद्ध सरण पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पूर्व से ही निर्देश है कि कोई भी हर्ष फायरिंग जैसी घटना होने पर फायरिंग करने वाले आयोजन को स्थल के संचालकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी क्रम में 23 फरवरी को खैरा थाना को सूचना एवं वीडियो और फोटो प्राप्त हुई की गोविंदपुर डुमरी स्थित प्रदीप सिंह के घर शादी समारोह में कुछ युवकों के द्वारा आर्केस्ट्रा में नर्तकी के साथ डांस करते हुए अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की जा रही है।

एसपी ने बताया कि पुलिस को मिली सूचना के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस एवं तीन खोखा के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में खैरा थाना में अलग-अलग धाराओं में प्राथमिक की दर्ज की गई है। इस घटना में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुना मठिया गांव निवासी पाचू राय के पुत्र चंदन कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरवा गांव निवासी शैलेश राय के पुत्र अभिषेक कुमार शामिल है। गिरफ्तार आरोपी चंदन राय के खिलाफ पहले से मुफस्सिल थाना में अपराधिक मामले दर्ज है।