दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म “निरहुआ हाजिर हो” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

भोजपुरी

भोजपुरी डेस्क। जेपी स्टार पिक्चर्स प्रस्तुत जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म “निरहुआ हाजिर हो” का फर्स्ट लुक आज आउट हो गया है, जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ फाइलों के साथ नजर आ रहे हैं। वही उनका एक चेहरा बैकग्राउंड में पोस्टर की भव्यता में चार चांद लग रहा है। इस फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद और सह निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं, जबकि लेखक और निर्देशक मनोज नारायण हैं।

इस फिल्म को लेकर निरहुआ ने बताया कि यह फिल्म कहीं ना कहीं जनता और सिस्टम के बीच की कहानी है, जिसमें मेरा किरदार बेहद शानदार है। इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया गया है इसलिए मैं भोजपुरी के तमाम दर्शकों से आग्रह करूंगा कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो आप सभी सिनेमा घरों में जाकर फिल्म का लुत्फ उठाएं।

फिल्म “निरहुआ हाजिर हो” को लेकर फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद ने कहा कि यह फिल्म एक नायक के संघर्ष की कहानी है जिसको हमने बड़े पैमाने पर बनाया है फिल्म का फर्स्ट लुक भी बेहद आकर्षक है। इससे भी ज्यादा मजेदार फिल्म का ट्रेलर होने वाला है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में निरहुआ के साथ-साथ तमाम कलाकारों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। निरहुआ जमीन से जुड़े कलाकार हैं और उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं।

उनकी यह खूबसूरती उनके अभिनय में भी नजर आती है जो इस फिल्म में आपको बखूबी देखने को मिलेगा। निर्देशक मनोज नारायण ने कहा कि फिल्म की कहानी दिनेश लाल यादव निरहुआ के ऊपर पूरी तरह से फिट होता है और यह हमारा सौभाग्य है कि उन्होंने समय निकालकर हमारे साथ काम करना स्वीकार किया और आज हम एक अच्छा फिल्म लेकर जल्द ही दर्शकों के समक्ष हाजिर होने वाले हैं।

आपको बता दें कि फिल्म “निरहुआ हाजिर हो” में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ प्रियंका रेवाड़ी, सुदीक्षा झा, अयाज खान, साहिल शेख, रणजीत सिंह, माही सिंह, अमृत जायसवाल, साजिद खान, पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक मधुकर आनंद और लिरिक्स आशुतोष तिवारी, अमिताभ रंजन, अजय बच्चन, झूलन झील और सत्या सावरकर का है। एडिटर बिपिन मल्ला और कोरियोग्राफर कबीराज घटराज हैं। एक्शन रोशन श्रेष्ठ हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।