सारण में कचरा अवशिष्ठ भवन पर जबरन अतिक्रमण और मुखिया से गाली गलौज के मामले में 9 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

छपरा

छपरा। जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में कचरा अपशिष्ठ भवन पर अतिक्रमण सामग्री चोरी और मुखिया से रंगदारी और भवन में टेंट हाउस खोलने के मामले में 9 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में बाजितपुर पंचायत के मुखिया सम्पत राम राही ने कहाकि बाजितपुर के अंतर्गत मैकी में सीओ द्वारा एसएलडबल्यू निर्माण हेतु अनापत्ति प्रमाण पत्र दिया गया। जिसके आधार पर भूमि पर निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया। जब चारों तरफ से दीवार खड़ा हो गया और केवल ऊपर से करकट रखना बाकी था।

तब तक मेरे द्वारा वहां पर देख-रेख के लिए राजू सिंह को भेजा गया। मैकी निवासी जितेंद्र सिंह उर्फ काजू सिंह, राजू शाह, केवानी निवासी रहीम हुसैन रणजीत राम सहो सराय निवासी रफी अहमद अंसारी कुछ अन्य व्यक्तियों के साथ राजू सिंह से बोले कि यहां काम करवाना चाहते हो तो एक लाख रूपए रंगदारी जमा करो नहीं तो हम लोग इसको दखल कर लेंगे। जिस पर राजू कुमार सिंह बोले कि यह सरकारी काम है इसमें हम रंगदारी कहां से देंगे।

इसके बाद राजू सिंह ने मुझे सूचना दिए जब मैं वहां पहुंचा तो देखा कि अनवर अंसारी सकीना खातून सलमान अंसारी अरमान अंसारी सभी मिलकर चमार दुसाध मुखिया साला जैसे शब्द का कर भद्दी भद्दी गालियां देने लगे और मारपीट करने पर उतारू हो गए तथा निर्माण कार्य रोक दिया एवं निर्माण कार्य के लिए रखे 15 पॉकेट सीमेंट लोहे की ग्रिल 20 पीस एवं एक लोहे की गेट ट्रैक्टर से लड़कर चले गए। अनवर अंसारी को दीवार के ऊपर बात से तिरपाल ठोक दिए और उसमें अपना टेंट का सारा सामान रखकर टेंट हाउस का बोर्ड लगा दिया। इस मामले में पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।