Film actor arrested on rape charges, sexually exploited woman for 13 years on the pretext of marriage

बलात्कार के आरोप में फिल्म अभिनेता गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर 13 साल तक किया महिला का यौन शोषण

क्राइम देश

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के अभिनेता मनोज राजपूत को अपनी शादी का वादा करने के बाद एक करीबी रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनोज राजपूत पिछले 13 साल से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था. उन्हें 29 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को राज्य के दुर्ग जिले में उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया.

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) राजकुमार बोरझा ने कहा, “22 फरवरी को महिला ने ओल्ड भिलाई रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें राजपूत पर 2011 से शादी के बहाने उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया।” उसने अपना वादा तोड़ दिया, इसलिए मैंने पुलिस से संपर्क किया।’

बोरझा ने कहा कि राजपूत पर बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध, आपराधिक धमकी और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता की धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, जब शोषण शुरू हुआ तो पीड़िता नाबालिग थी।

हालाँकि, जिला अदालत ने POCSO अधिनियम के प्रावधानों को रद्द कर दिया। अदालत ने तर्क दिया कि 2011 में जब महिलाओं का शोषण किया जा रहा था, तब यह कानून अस्तित्व में नहीं था।