छपरा में बेरोजगार युवकों के लिए लगेगा रोजगार मेला, 8 से 12 हजार रूपये तक मिलेगी सैलरी

छपरा

छपरा। श्रम संसाधन विभाग ,अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा , सारण द्वारा 22 अगस्त 2023 को प्रातः 10:30 से शाम 4:00 बजे तक अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा कार्यालय परिसर में (बाजार समिति के नजदीक, प्रेम नगर, कजारिया टाइल्स के सामने, रेडिएंट आईटीआई के बगल में ) एक दिवसीय रोजगार -सह – मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया जा रहा है ।जिला नियोजन पदाधिकारी शोभा कुमारी द्वारा बताया गया कि इस रोजगार शिविर में सेल्स ट्रेनिं पद के लिए नवभारत फर्टिलाइजर लिमिटेड पटना के नियोक्ता कंपनी भाग लेगी ।

सेल्स ट्रेनी पद के लिए न्यूनतम योग्यता 12वीं पास रखा गया है । वेतन 8000 से ₹12000 है । उम्र सीमा 20 वर्ष से 40 वर्ष । इनका कार्यस्थल आवश्यकतानुसार उत्तरी बिहार में होगा । इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी अपना बायोडाटा , शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र , फोटो ,आधार कार्ड के साथ आएंगे l नियोजन शिविर में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक है कि उनका निबंधन जिला नियोजनालय में हो।

नियोजनालय में निबंधन की प्रक्रिया ऑनलाइन कर दी गई है जो कि भारत सरकार के पोर्टल www.ncs.gov.in के माध्यम से होता है। कोई भी अभी स्वयं भी उपरोक्त पोर्टल के माध्यम से अपना निबंधन कर सकता है। अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा में भी निबंधन हेतु संपर्क किया जा सकता है । इसमें शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कोविड-19 से बचाव हेतु सरकारी दिशा निर्देश का पालन करना अनिवार्य होगा ।