छपरा में जेल ड्यूटी से घर जा रहे पुलिसकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

छपरा

छपरा। छपरा में अपराधियों ने पुलिसकर्मी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घटना सोमवार के देर शाम भगवान बाजार थाना क्षेत्र के पुराना चिराई घर के पास घटित हुआ हुआ है। घायल पुलिसकर्मी की पहचान अनुज कुमार पिता कैलाश प्रसाद के रूप में हुआ है। जो छपरा जेल में उप कक्षपाल के रूप में में पदस्थापित है। गोली लगने के बाद छपरा सदर अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया। घायल नालंदा जिला के सिलाव थाना क्षेत्र के रंगीला बिगहा गांव के रहने वाले है।जो अभी छपरा मंडल कारा में पदस्थापित है।

गोली लगने के बाद आनन फानन में ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। गोली घायल जवान के पेट मे लगते हुए आरपार हो गया है। घायल जवान की स्थिति नाजुक बनी हुई है। फ़िलहाल पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुच मामले के जांच में जुटे हुए हौ।

साथ ही आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधी एक बाइक ओर दो की संख्या में सवार थे।घटना के बाद सदर अस्पताल में पहुचे परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे इसी दौरान घायल पुलिसकर्मी की पत्नी ने विजय नामक व्यक्ति की नाम ले रही थी।