छपरा में महिला पुलिसकर्मी से बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली

क्राइम छपरा

छपरा। सारण में आए दिन आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है। लगातार अपराधी घटनाएं सामने आ रही है। एक बार बेखौफ़ अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां नेशनल हाईवे पर महिला पुलिसकर्मी से बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। घटना सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। शुक्रवार की देर रात्रि में वारदात को अंजाम दिया गया है।

गड़खा थाना क्षेत्र छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर अलोनी ठीकहां मरीचा के बाइक की पुलिसकर्मी  बाइक लूट के प्रयास के दौरान अपराधियों ने बाइक चला रहे व्यक्ति को गोली मार कर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में स्वास्थ्य केंद्र गड़खा में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।  घायल व्यक्ति की पहचान पटना निवासी शिवकुमार के 28 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र कुमार बताए गए हैं। जिनके बाए कंधे में गोली लगी हुई है।

छपरा से महिला पुलिसकर्मी एक व्यक्ति के साथ बाइक से पटना जा रही थी। जहां वह युवक बाइक चला रहा था। जैसे उनकी बाइक गड़खा के भैंसमारा और फुर्सतपुर के मध्य पुलिया के समीप पहुंची, बाइक सावार अपराधियों ने रोका और बाइक लूटने का प्रयास करने लगे और लूट पाट के दौरान अपराधियों ने गोली चला दी। जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया।