शिक्षा से सभ्य व विकसित समाज का होता है निर्माण: पूर्व मेयर

छपरा

विद्या विहार कॉलेज में सम्मान समारोह सह फेयरवेल का हुआ आयोजन

छपरा: शहर के मौना पकड़ी स्थित विद्या विहार कॉलेज द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह सह फेयरवेल का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कार्यक्रम का उद्घाटन नगर निगम की डिप्टी मेयर रागिनी देवी, पूर्व मेयर राखी गुप्ता के साथ विद्या विहार कॉलेज के निदेशक सुधाकर भारद्वाज व अजीत नारायण सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम के दौरान 100 से अधिक छात्रों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए पूर्व मेयर राखी गुप्ता ने कहा कि शिक्षा से सभ्य व विकसित समाज का निर्माण होता है, उन्होंने छात्रों को ऊंची शिक्षा के साथ-साथ उज्ज्वल भविष्य के लिए कई अहम पहलुओं को समझाया. इसके बाद पूर्व मेयर ने हॉल में मौजूद कई छात्रों को सम्मानित किया. वहीं कार्यक्रम में मौजूद डिप्टी मेयर ने भी छात्रों को संबोधित किया और भविष्य को लेकर मार्गदर्शन दिया.

कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रूप में वरुण प्रकाश, धर्मनाथ पिंटू के साथ-साथ कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस दौरान छात्रों ने केक काटकर फेयरवेल मनाया. विद्या विहार कॉलेज के निदेशक सुधाकर भारद्वाज ने बताया कि हम छात्रों को ऊंची गुणवत्ता शिक्षा के साथ-साथ बेहतर भविष्य के लिए कार्य करते हैं. सालों से कई छात्रों ने यहां से बीबीए, बीसीए, लाइब्रेरी साइंस जैसे डिग्री कोर्स करके बेहतर भविष्य बनाया है. यहां के छात्र जब सफल होते हैं तो संस्था का भी नाम ऊंचा होता है. कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों छात्रों के साथ-साथ अभिभावक भी मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन कॉलेज के टीम मेंबर सुशांत रंजन ने किया ।