छपरा नगर निगम के मेयर प्रत्याशी अमरेंद्र सिंह ने दाखिल किया नामांकन पत्र

राजनीति

छपरा। नगर निगम चुनाव के प्रत्याशी अमरेंद्र सिंह ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया। उप विकास आयुक्त कार्यालय में बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ अमरेंद्र सिंह नामांकन का पर्चा दाखिल करने पहुंचे । इस दौरान रास्ते में जगह-जगह उन्होंने मंदिरों में माथा टेका । अमरेन्द्र सिंह के साथ उनकी धर्मपत्नी रुचि सिंह भी मौजूद थी साथ ही बड़ी संख्या में समर्थक उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे । नामांकन दाखिल करने के बाद अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि नगर निगम के भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू से वह लड़ाई लड़ते रहे हैं और कई मामलों में उन्हें सफलता भी मिली और कोर्ट के जरिए व्यवस्था में सुधार कराया गया ।

इस बार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव मैदान में खड़े हुए हैं क्योंकि पूर्व के कई मेयर भ्रष्टाचार और गलत कार्यों में लिप्त रहे हैं जिसके कारण उन्हें कुर्सी तक छोड़नी पड़ी है।अमरेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में कुछ लोग जातीय राजनीति कर रहे हैं लेकिन उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं है वह सभी को साथ लेकर चल रहे हैं । अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि उन्हें सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है और यही कारण है की उनके नामांकन जुलूस में महिलाओं की संख्या भी काफी अधिक दिख रही है साथ ही सभी वर्गों के लोग उन्हें आशीर्वाद देने नामांकन में पहुंचे हैं और उनके नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाया है ।अमरेंद्र सिंह ने दावा किया कि अगर वह चुनाव जीतते हैं तो सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे और छपरा को बिहार के सबसे सुंदर शहरों में शामिल करेंगे, खनुआ नाला के विस्थापित दुकानदारों के पुनर्वास की योजना बनाई जाएगी, अपशिष्ट पदार्थ प्रबंधन के तहत काम किया जाएगा ताकि शहर साफ स्वच्छ और सुन्दर हो ।अपना छपरा, जीर्ण शीर्ण पड़े पार्क एवं पोखर को सौंदर्यकरण किया जाएगा, जल जमाव की समस्या हमेशा के लिए खत्म की जाएगी, और अगर शहर की सारी समस्याओं को 2 साल के अंदर खत्म नहीं किया तो अपने से इस्तीफा दे देंगे या नगर निगम की जनता को अधिकार होगा की मुझसे इस्तीफा ले ले और नगर निगम के कार्यों से मुक्त कर दें।

नामांकन जुलूस में अमरेन्द्र सिंह के साथ मौजूद लोगों में राजेन्द्र कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ मृदुल शरण और डॉक्टर सुरेश प्रसाद सिंह प्रस्तावक बने साथी हरिज्ञान सिंह पटेल और आजाद खान समर्थक बने इसके साथ ही आज के नामांकन में हिमांशु किशोर जी, रामनिवास जी, शंभूनाथ सिंह, विंग कमांडर बीएनपी सिंह, दिलीप शर्मा बबलू प्रसाद ,शत्रुघ्न चौधरी ,राजकिशोर प्रसाद, लालू प्रसाद, मनोज कुमार श्रीवास्तव , पी वी प्रदीप सहित शहर के कई लोगों ने नामांकन में शामिल हुए और अमरेन्द्र सिंह को आशीर्वाद दिया।