सारण में हथियार के बल पर बाइक, मोबाइल व नकदी की लूट

छपरा

छपरा. जिले रसूलपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव के निवासी धनजी पांडेय से मारपीट कर सोमवार की देर रात में एक बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उनकी बाइक, मोबाइल,हेल्मेट और तीन हजार रुपये नकद लूट लिये. बताया जाता है कि धनजी पांडेय चनचौरा बाजार से रात्री करीब आठ बजे आवश्यक सामग्रियों की खरीदगी कर अपनी बाइक से अपने घर नवादा लौट रहे थे.

तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने रसूलपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव स्थित महराजगंज- एकमा सारण गंडक नाहर पुल पर धनजी पांडेय को आगे से घेर लिया और हथियार का भय दिखाकर व मारपीट कर बाइक, मोबाइल,हेलमेट व नकदी लूट लिया. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने लूटपाट करने के बाद दोनों बाइकों पर सवार होकर डिब्बी व चनचौरा बाजार की ओर फरार हो गये. इस संबंध में धनजी पांडेय ने बाइक सवार तीन अपराधियों के विरुद्ध रसूलपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. रसूलपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अबतक न किसी संदेही अपराधी की गिरफ्तारी और नाही लूटी गई सम्पत्ति की बरामदगी की खबर है. एकमा प्रखण्ड में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से आम जनता में भय व दहशत व्याप्त है. विदित हो कि इसके पूर्व अपराधियों द्वारा नवादा गांव की शिक्षिका के साथ लूटपाट किया गया था.