जन सुराज में शामिल हुई Bhojpuri एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

बिहार राजनीति

पटना: आज जिस मकसद से यहां जुडी हूं, जन सुराज अभियान में शामिल हुई हूं, उसका हिस्सा बनकर बिहार की बेटी आप सभी के सामने है। हर घर को सवांरने वाला एक बेटा नहीं, एक बेटी होती है, बिहार की बेटी हूं और मैं भविष्य में कल्पना करती हूं कि बिहार सही मायने में शिक्षित बने और खूब तरक्की करे। ये बातें मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोमवार को जन सुराज के पटना स्थित मुख्यालय पर जन सुराज की सदस्यता ग्रहण करने के दौरान कही।

लोकसभा-2024 का चुनाव लड़ने के सवाल पर अक्षरा सिंह ने बेबाकी से जवाब दिया कि भविष्य में मौका मिला तो अवश्य चुनाव लड़ूंगी। आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की सूचना को अक्षरा ने सिर्फ कोरी अफवाह करार दिया। कहा कि प्रशांत किशोर की बीते 15 महीने से जन सुराज यात्रा से बेहद प्रभावित हूं। राजनीति में आने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं चाहूं तो किसी भी पार्टी में जा सकती हूं, लेकिन प्रशांत किशोर सर की सोच से प्रभावित होकर ही जन सुराज परिवार में शामिल हुई हूं और बिहार की जनता की भलाई के जो भी करना होगा, वो करूंगी। राजनीति में आने की जल्दबाजी के सवाल पर कहा कि बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं कर रही हूं। यही सोच बदलनी है की राजनीति में युवाओं को आने की जरुरत है।

इस दौरान अक्षरा सिंह को MLC अफाक अहमद ने अंग्रवस्त्र और अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट करके विधिवत शामिल कराया, वहीं अक्षरा के पिता इंद्रजीत सिंह को जन सुराजी एन. के. मण्डल ने सदस्यता दिलाई। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जन सुराज के कार्यकर्त्ता शामिल मौजूद रहे।