सारण में अलग अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत

छपरा

छपरा । छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा देवी स्थान के समीप गुरुवार को अज्ञात बोलेरो की ठोकर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक कसा गांव निवासी 65 वर्षीय जलेश्वर ठाकुर बताया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जलेश्वर ठाकुर अपने खेत से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही कटसा देवी स्थान पहुंचे मेकर की तरफ से आ रही तेज गति से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने जोरदार ठोकर मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

आनन फानन में ग्रामीणों ने गड़खा सीएससी ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों को रो रो बुरा हाल है। मृतक के पत्नी लीलावती देवी के आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। पुत्र राजू ठाकुर रमेश ठाकुर आकाश ठाकुर पुत्री राधा देवी रूबी देवी नमिता कुमारी समेत अन्य परिजनों सदमे में थे ।

ट्रक ने मारी टेम्पो में ठोकर एक की मौत

छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा राजा चौक में टेंपो में अनियंत्रित ट्रक ने जबरजस्त ठोकर मार दी।जिससे टेंपो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई
, जबकि आधा दर्जन अन्य लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान गरखा थाना क्षेत्र के रेडिया गांव निवासी बच्चा साह के 35 वर्षीय पुत्र राजू साह बताया जाता है। वहीं घायलो में शंभू साह ,विष्णु माझी ,शिवकुमार साह , गणेश सिंह , दिनेश साह तथापप्पू सिंह शामिल हैं। सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गड़खा में हुई। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया जहां पीएमसीएच में इलाज के क्रम में राजू साह की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी अमनौर में तिलक समारोह से शामिल होकर अपने घर गड़खा के रेड़िया लौट रहे थे।तभी गड़खा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ठोकर मारकर फरार हो गई।राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को सीएससी गड़खा में भर्ती करवाई। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही मृतक राजू साह के परिजनों में कोहराम मच गई।