छपरा में टहलने के निकली महिला की सड़क हादसा में मौत

छपरा

छपरा। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गरखा छपरा रोड पर मेहिया गांव स्थित शिव मंदिर के समीप अहले सुबह अपनी बच्ची के साथ रोड पर टहलने निकली एक महिला किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे आनन फानन में स्थानीय लोग लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे जहां ईलाज से पूर्व महिला ने दम‌तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई मृत महिला मेहिया गांव निवासी देवेंद्र साह की 45 वर्षीय पत्नी बताई जाती है।

घटना शुक्रवार अहले सुबह की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि अहले सुबह महिला अपनी बच्ची को साथ लेकर  रोड पर टहलने निकली थी तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिस घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई जबकि साथ चल रही महिला की बच्ची किनारे खाई में जा गिरी जिससे वह बाल बाल बच गई वही घटना को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी की पहचान कर ली गई है जो मौके से फरार हो गई ।

वही इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कुछ समय के लिए सड़क जाम कर दिया जिसकी सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल पुलिस भी लोगों को हर संभव समझाने बुझाने के प्रयास में जुटी रही किन्तु लोग पुलिस की एक भी सुनने को तैयार न दिखे लोगों का कहना था कि मृतक के आश्रितों को तत्काल सहायता राशि दी जाए इस बीच कुछ स्थानीय बुद्धिजीवी नागरिकों व जनप्रतिनिधियों के समझाने बुझाने के बाद लोग मान गए व जाम करीब घंटे भर बाद जाकर समाप्त हो गया।