रिविलगंज सोंधी नदी में 35 फिट गड्ढे में गिरी कार, सीसा तोड़ कर चालक ने बचाई जान

छपरा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

रिविलगंज (सारण)।थाना क्षेत्र के नवादा गांव से पश्चिम सोंधी नदी में एक कार अनियंत्रित होकर 35 फीट ऊंचाई से पलटी मार गई।जिसके बाद कार नदी में जा गिरी, कार चालक ने कार का कांच तोड़कर बाहर निकला और स्थानीय लोगों की सूचना दी।मौके पर पहुंचे लोगों ने स्थानीय पुलिस और क्रेन वाले को सूचना दिया।जिसके बाद क्रेन की मदद से कार को बाहर निकला गया।इस घटना में कार चालक को हल्की फुल्की चोटे आई हैं।

कार चालक भेलदी परसा थाना क्षेत्र के बाभन गांव निवासी 35 वर्षीय त्रिलोकी सिंह के पुत्र मुन्ना सिंह बताया गया हैं।चालक मुन्ना सिंह ने बताया की छपरा जिले परसा से उत्तर प्रदेश के बलिया छपरा-बलिया मुख्य पथ 19 से जा रहा था,रिविलगंज पहुंचा तो महाजाम की स्थिति थी,ग्रामीणों से पूछने पर कहा की गोदना से कटकर नवादा बांध होते हुए भादपा गांव एनएच 19 पर निकल जाइएगा।इस दौरान नवादा के पास सड़क जंजर होने के कारण कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सोंधी नदी में जा गिरी।

स्थानीय लोगों ने बताया की इसके पहले भी यहां दर्जनों लोग दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं।यहां सड़क पूरी तरह जंजर हो चुका हैं।इस लिए यहां दुर्घटना बढ़ है। लोगों ने कहा की रिविलगंज बाजार एनएच 19 पर लगातार जाम रहने के कारण सर्वाधिक वाहने इस रास्ते से जा रही है, यहा हमेशा दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है।