छपरा में पति से फोन पर हुई विवाद के बाद महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

क्राइम छपरा

छपरा। सारण में फोन पर पति से हुई विवाद के बाद महिला ने फांसी लगाकर अपने हीं मायके में आत्महत्या कर ली है। घटना सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र दुबवलिया गांव की है। मृतका की पहचान दुबवलिया गांव निवासी ललन राम की पुत्री बबिता देवी के रूप में की गयी है। घटना की सूचना मिलते हीं स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका के चाचा ने बताया कि बबिता की शादी सीवान जिले के असाव थाना क्षेत्र के ससराव गांव निवासी रंजीत राम के साथ दो वर्ष पूर्व धूम-धाम से हिन्दू रीति-रिवाज के तहत की गयी थी।

शादी के कुछ दिन बाद से हीं पति-पत्नी में अनबन शुरू हो गया। जिसको लेकर आये दिन विवाद होता था। एक माह पूर्व ससुराल में हुई पति से विवाद के बाद बबिता अपने  मायके आयी थी। रात्रि में अपने पति से फोन बात कर रही थी। करीब दो बजे रात्रि तक दोनों में बातचीत हुई है। किसी बात को लेकर फोन पर हीं दोनों में विवाद हो गया।

जिसके बाद बबिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका पति रंजीत राम गुजरात में रहकर मजदूरी करता है। मायके वालों ने ससुराल वालों प्रताड़ना का आरोप लगाया है। आरोप है कि आये दिन उसके साथ मारपीट किया जाता था। जिसको लेकर कई बार आपसी समझौता और पंचायती भी हुई थी। मंगलवार को बीती रात अपने पति से फोन पर झगड़ा कर घर मे ही फंदा लगा कर अपने जिंदगी की लीला को समाप्त कर लिया।   मृतका का एक पुत्र है। जिसका नाम आर्यन है।