युवक को एक के बाद एक पांच गोलियां मारीं,तीन सिर में और और 2… बिहार में अपराध आउट ऑफ कंट्रोल

क्राइम बिहार

नई सरकार बनने के बाद भी, बिहार में अपराध आउट ऑफ कंट्रोल, ताजा मामला पटना के खगौल में हाल ही में एक युवक को एक के बाद एक पांच गोली मार दी गई, जिससे वह मर गया। पुलिस मामले को जांच कर रही है।

पटना. यह खबर दानापुर से है, जहां के खगौल थाना क्षेत्र के नैनचक में बदमाशों ने एक युवक को एक के बाद एक पांच गोली मारकर मार डाला है। चिकित्सा के लिए ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक को नैनचक के जामीन कारोबारी भानु पासवान बताया गया है। बताया जा रहा है कि वह पहले भी जिला परिषद सदस्य का चुनाव जीता था। गांव के ही युवा लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

बताया जाता है कि भानु पासवान को एक के बाद एक पांच गोली मार दी गईं और उसके घर के पीछे खेत में उसका शव फेंक दिया गया. अपराधी भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही घरवालों में हड़कंप मच गया। दानापुर पुलिस और खगोल पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझने की कोशिश की। फिलहाल, पुलिस भानु का हत्यारा ढूंढने में लगी है। दूसरी ओर, परिवार के सदस्यों आक्रोशित नजर आ रहे हैं.

परिजनों ने बताया कि भानु ने तीन महीने पहले नौबतपुर में एक युवक की रोड एक्सीडेंट में मरने के बाद उसके परिजनों ने उसे हत्या का आरोप लगाया था और उसी समय उसे जान से मारने की बात कही थी। इसके परिणामस्वरूप भानु को एक के बाद एक छह गोली मारकर मार डाला गया। जिसमें से दो सीने में और तीन सिर में गोली लगी है।

भानु के परिवार ने गांव के नीरज, कल्लू अशोक पासवान, मिट्टू पासवान, गुच्छा पासवान, मिंटू पासवान, पिंटू पासवान, बच्चू पासवान, राकेश और गोरख का नाम लेकर उन पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले को देख रही है।