The Bengali bride, clad in gold from top to bottom, took to the road with a KTM, people kept watching.

ऊपर से नीचे सोने से लदी बंगालन दुल्हन, KTM लेकर सड़क पर उतरी, लोग देखते रहे।

देश

शादी के दौरान कोई भी दूल्हा अपनी दुल्हन को घर लाने के लिए बारात ले जाता है। धूमधाम से शादी होती है। लड़कियां उस समय घरों में रहती हैं। लेकिन वर्तमान दौर बदल रहा है। प्री-वेडिंग फोटोशूट अजीब अंदाज में कराने लगे हैं, तो शादी से पहले कोई महिला जिम जाती हुई दिखाई देती है। एक बंगालन दुल्हन साड़ी पहनकर बाइक पर चलती हुई एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें एक बंगालन दुल्हन साड़ी पहनकर बाइक चला रही है.

आंखों पर काला चश्मा (Kala Chashma) लगाए, ढेरों सोने के जेवरात पहनी हुई दुल्हन बड़ी टशन में KTM बाइक चला रही है. जिस सड़क से वो गुजर रही है, आस-पास के लोग उसके अंदाज को देख रहे हैं. इतना नहीं, कुछ लोग तो वीडियो भी बनाने से चूक नहीं रहे हैं. लड़की का नाम काजल दत्ता (Kajal Dutta) है, जो राइडर गर्ल काजल के नाम से चर्चित है. काजल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अपलोड किया है. हालांकि, ये इकलौता ऐसा वीडियो नहीं है, जिसमें वो दुल्हन के अंदाज में दिख रही हैं.

काजल के प्रोफाइल पर ऐसे कई वीडियो देखे जा सकते हैं, जिनमें वो दुल्हन के ड्रेस में बाइक दौड़ा रही हैं. इसके अलावा भी उनके कई वीडियोज हैं, जिसमें वो कैजुअल अंदाज में बाइक चला रही हैं. काजल खुद को बंगाली शेरनी कहती हैं. हालांकि, ध्यान से देखने पर पता चलता है कि संभवत: उन्होंने मनोरंजन के उदेश्य से दुल्हन के अंदाज में इस वीडियो को बनाया है. वे अपनी पढ़ाई से जुड़ी एक तस्वीर भी शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि वे पीएचडी कर रही हैं.

काजल दत्ता का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने शेयर भी किया है. इतना ही नहीं, 4 लाख 40 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तो 3 हजार के आस-पास कमेंट्स आए हैं. कोई कह रहा है कि बंगाली लड़कियां दूर से ही पहचान में आ जाती हैं, तो कोई इन्हें स्वैग वाली दुल्हनिया कह रहा है. एक यूजर ने अपने कमेंट में काजल को एंजल यानी परी कहा है. वहीं, दूसरे यूजर ने बिना हेलमेट बाइक चलाने पर चालान कटने की बात कही है.