सारण के एकमा में हुई लूटकांड का सफल उद्भेदन, चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छपरा

छपरा। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला के कार्य संभालने के बाद पुलिस कर्मी भी नहीं बख्शे जा रहे है। अपराधी तो अपराधी पुलिस कर्मी भी पर भी कार्रवाई एसपी के द्वारा किया जा रहा है। इसी प्रकार पुलिस सक्रियता से कार्य कर रही है। पिछले महीने एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत परसागढ बानपुरा रोड में 25 जुलाई को अज्ञात अपराधियों द्वारा मोटर साइकिल व मोबाईल फोन के लुट के घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक टिम बनाकर जांच शुरू कर दीया था इसी क्रम में शनिवार को मामला के सफल उद्भेदन कर लिया।

घटना में संलिप्त बिक्की कुमार यादव, ओम प्रकाश मांझी, जितेंद्र कुमार यादव, विजय कुमार साह उर्फ प्रताप साह को सिवान से गिरफ़्तार कर लिया है। इनकी निशानदेही पर लूटी गई मोटर साइकिल और घटना में परयुक्त मोटर साइकिल को बरामद किया गया। फरार अन्य अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी में सिवान जिला के धुरौंधा थाना क्षेत्र के फलपुरा निवासी सुरेश यादव के पुत्र, बिक्की कुमार यादव, सिवान जिला के महराजगंज थाना क्षेत्र के देवरिया निवासी राम बाबू मांझी के पुत्र, ओम प्रकाश मांझी, सिवान जिला के धुरौंधा थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी प्रभुनाथ यादव के पुत्र, जितेंद्र कुमार यादव, सिवान जिला के धुरौंधा थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी हरेंद्र साह के पुत्र विजय कुमार साह उर्फ प्रताप साह सामिल है। इनके पास से दो मोटर साइकिल, चार मोबाईल बरामद किया है। विजय कुमार साह उर्फ प्रताप साह के खिलाफ पूर्व में एकमा थाना में प्राथमिकी दर्ज है। पुलिस टिम में एकमा थाना प्रभारी, व पुलिस कर्मी सामिल थे।