Rapid raids in many jails of Bihar, Home Department in action regarding Lok Sabha elections

बिहार की कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी,लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन में गृह विभाग

बिहार

Bihar Police: आरा, सासाराम, छपरा और पटना समेत कई जेलों की सभी सेल की सघन तलाशी ली गई. इस बीच अभी तक संदिग्ध सामान बरामदगी की कोई खबर सामने नहीं आई है.

पटना. गृह मंत्रालय के आदेश पर जिला पुलिस की टीमों ने आरा, सासाराम, छपरा और पटना समेत कई जिलों की जेलों में छापेमारी की. जेल की सभी सेल में जहां कैदी रहते हैं, सघन तलाशी ली गई। जिसमें कैदी रहते हैं.अचानक हुई तलाशी से जिले की जेलों में हड़कंप मच गया। जेल अस्पतालों का भी निरीक्षण किया गया. हालांकि अभी तक किसी संदिग्ध वस्तु के मिलने की कोई खबर नहीं है. पटना के बेउर जेल में भी छापेमारी की गई. दो सिम कार्ड, खैनी मिला है.

कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं पाया गया।
मिली सूचना के आधार पर एसपी ने छपरा जेल पर भी धावा बोल दिया. छपरा मंडल कारा में यह छापेमारी तीन घंटे से अधिक समय तक चली. हालांकि, इस छापेमारी के दौरान जेल के अंदर से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. इस छापेमारी में कई पुलिस अधिकारी शामिल थे. साथ ही सासाराम मंडल कारा में भी छापेमारी की गयी. रोहतास के डीएम नवीन कुमार और एसपी विनीत कुमार ने मिलकर संयुक्त रूप से छापेमारी की. यह छापेमारी डीएम और एसडीओ के निर्देश पर सुबह करीब 5:30 बजे किया गया. सुबह-सुबह हुए इस छापेमारी से जेल में हड़कंप मच गया.

लोकसभा चुनाव को लेकर रूटीन जांच की गयी.
बिहार की कई जेलों से संदिग्ध गतिविधियों की खबरें सामने आने के बाद बिहार की कई जेलों में एक साथ छापेमारी की गई. आपत्तिजनक सामान की जब्ती की अभी तक कोई खबर नहीं आई है। हम आपको बता दें कि बिहार में गृह मंत्रालय सीएम नीतीश के नेतृत्व में है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए यह रूटीन जांच किया गया है. पहले भी कई पुलिस अधिकारियों का तबादला किया जा चुका है. चुनाव से पहले गृह मंत्रालय एक्शन में दिख सकता है. पुलिस विभाग अभी से सभी जिलों में मुस्तैदी बढ़ा दी है.