Rape of 23 year old woman admitted in hospital, instead of treatment she was raped

हॉस्पिटल मे भर्ती 23 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार, इलाज करने की जगह रेप कर दिया

क्राइम देश

राजस्थान के अलवर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक 23 वर्षीय विवाहित महिला के साथ एक निजी अस्पताल में रेप किया गया। अस्पताल के असिस्टेंट नर्सिंग कर्मी ने रेप किया और उसका साथ एक महिला नर्सिंग कर्मी ने दिया है‌। बताया जा रहा है कि संदिग्ध को पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न आरोपों में शिकायत दर्ज की और जांच शुरू की। घटना अलवर जिले के बड़ौदा-मायो थाना इलाके के हरीश हॉस्पिटल की है.

पति अपनी पत्नी को दिखाने ले गया था
पुलिस ने बताया कि बड़ौदा का व्यक्ति अपनी पत्नी को टेल्को चौराहे के शिवाजी पार्क के पास अस्पताल लेकर आया था। अस्पताल की नर्सों ने महिला की जांच की और बताया कि उसे निमोनिया है। कुछ देर आईसीयू में भर्ती करना होगा और कुछ समय तक इलाज किया जाएगा।

इलाज आईसीयू में चल रहा था
पति अपनी पत्नी को आईसीयू में भर्ती कराया और फिर इलाज शुरू किया गया। हालाँकि, जब वह सुबह 10 बजे के आसपास आईसीयू में पत्नी से मिलने गया, तो उसने कहा कि उसके साथ एक नर्स ने बलात्कार किया है और उसकी मदद एक महिला नर्सिंग कर्मी ने की है। इस घटना के बाद अस्पताल में हंगामा मच गया. महिला के पति ने पुलिस को फोन किया, पुलिस पहुंची और संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया।

महिला को बेहोश करके बलात्कार किया
महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह आज सुबह अपने पति के साथ अस्पताल गई तो आईसीयू में 12 महिलाएं थीं. उनमें से अधिकांश सो रहे थे और उनका इलाज चल रहा था । लेकिन सुबह के शुरुआती घंटों में, नर्स ने 23 वर्षीय महिला को नशीली दवाओं का इंजेक्शन लगाया और फिर उसके बेहोश होने पर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस का सहयोग कर रहा अस्पताल
होश में आने के बाद जब विरोध किया तो महिला नर्सिंग कर्मी ने उसे डरा धमका कर शांत कराया। महिला ने कहा कि वह अपने पति को बताएगी और नर्स ने उसे दूसरा टीका दिया। इससे वह काफी देर तक बेहोश रहे और इस दौरान नर्सिंग स्टाफ मौके से भाग गया। हालाँकि, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि वह पुलिस को सहयोग कर रहा है. पुलिस जो भी मदद मांग रही है वह दे रहे हैं।