कॉमर्स में सारण के जिला टॉपर बनी राजेंद्र कॉलेज की छात्रा आशिका कुमारी

छपरा

छपरा। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा में सारण जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों ने अपने प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए सफलता का परचम लहराया है।

छपरा शहर के राजेंद्र कॉलेज की कॉमर्स की छात्रा आशिका कुमारी ने 88% मार्क्स के साथ परीक्षा में सफलता हासिल करते हुए जिला टॉपर बनकर परिवार समाज और जिले का नाम रोशन किया है।

भगवान बाजार निवासी बिजनेसमैन श्याम जी गुप्ता व सीमा गुप्ता की पुत्री आशिका कुमारी ने सफलता का परचम लहराते हुए अपने परिवार का नाम रोशन किया है। छात्रा आशिका कुमारी को कुल 440 अंक प्राप्त हुआ है।

खास बात यह है कि आशिका कुमारी को सभी विषय में डिस्टिंक्शन मार्क्स दिया गया है। आशिका कुमारी छपरा शहर के सलेमपुर स्थित वान्या कॉमर्स क्लासेज की भी छात्रा है। वान्या कॉमर्स क्लासेस के निदेशक मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि आशिका कुमारी बचपन से ही मेधावी छात्रा रही है। मेरे लिए गर्व की बात है कि आशिका मेरी संस्थान की छात्रा है।

उसके कठिन परिश्रम और लगन से पढ़ाई का नतीजा है कि वह जिला टॉपर बनी है। उसे सभी विषयों में डिस्टिंक्शन मार्क्स मिला है। यह मेरे लिए और मेरे संस्थान के लिए भी गर्व की बात है। आशिका कुमारी का सपना है कि वह चार्टेड अकाउंटेंट बने। आशिका कुमारी ने सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा गुरुजनों को दिया है।