छपरा में अपराध की योजना बना रहे 7 अपराधियों को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम छपरा

अमनौर थाना क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी से लूट का खुलासा

कुख्यात रामबाबू राय पर पांच मामले दर्ज हैं

छपरा। सारण जिले के परसा थाना पुलिस को मंगलवार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पचलख शिव मंदिर के पास कुछ अपराधी हाथियार से लैश होकर डकैती की योजना बना रहे है। पुलिस ने करवाई करते हुए सात अपराधियों को पकड़ लिया। पकड़े गए अपराधियों से पूछ ताछ करने पर बताया कि 06 जून को अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर के पास बंधन बैंक कर्मी से मोटर साइकिल व टैब लूट के साथ गड़खा थाना क्षेत्र के कदना बजार में हुई मोटरसाइकिल चोरी में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है।

सारण एसपी डा गौरव मंगला ने बताया कि अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस तथा चोरी लूट की तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में उतर प्रदेश के देवारिया जिला के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के भरत मिलाप छौराहा निवासी अनिल कुमार के पूत्र अमित कुमार, भेल्दी थाना क्षेत्र के शोभेपुर निवासी हसमुदीन के पूत्र शहजाद अली, भेल्दी थाना क्षेत्र के निवासी शोभेपुर मोo मिया जान पूत्र शाहाबू अली, भेल्दी थाना क्षेत्र के निवासी दिनेश राय के पूत्र रणजीत उर्फ ढाका राय, भेल्दी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी स्व कमला भगत के पुत्र दिलीप भगत, पटना जिला के शाहपुर सत्येंदर के पूत्र भिष्णु कुमार, गड़खा थाना क्षेत्र के कुचाह निवासी होतीलाल राय के पूत्र रामबाबू राय है।

गिरफ्तार रामबाबू के अपराधिक इतिहास गड़खा थाना में में तीन व मशरक में एक और अमनौर में एक मामला दर्ज है। अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, चार मोबाईल, लूट और चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। छापेमारी टीम में पुoअoनीo आशुतोष कुमार, परसा थाना प्रभारी व पुलिस जवान सामिल थे। गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।