छपरा में बाइक पार्किंग को लेकर हुई चाकूबाजी में एक युवक मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

छपरा

छपरा। छपरा शहरी क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हो गई। दो गुटों में हुई जमकर झड़प और चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई । जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। बाइक लगाने को लेकर उत्पन्न विवाद में दोनों गुट आपस में उलझ गए। घटना नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के समीप छोटा तेलपा में घटित हुआ है। जिसमें मृतक की पहचान दीपक ठाकुर (22वर्ष) पिता स्व रामनाथ ठाकुर के रूप में हुई है। मृतक का मार्च महीने शादी होने तय हुआ था।

दोनों गुट में हुई मारपीट के बाद एक गुट द्वारा दूसरे गुट पर चाकू से हमला कर दिया गया। जिसके बाद अनान फ़ानन में सभी घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मौत की घोषणा के बाद परिजनो में चीखपुकार मच गया। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई पवन ठाकुर ने बताया कि बुधवार के शाम में बाइक पार्किंग को लेकर दोनों पड़ोसी में विवाद हुआ था लेकिन स्थानीय लोगों के पहल पर और समझने के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन आज गुरुवार को फिर से पड़ोसियों द्वारा बस बल्ले के साथ दरवाजा के सामने घेरा जाने लगा। जिसके बादकमेरे परीजनो द्वारा इसका बिरोध किया गया। जिसमे दूसरे पक्ष के लोगो द्वारा मारपीट करए हुए चाकू से वार किया जाने लगा। जिसमे पांच लोग घायल हो गए । आसपास के लोगो द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया ।जहाँ एक दीपक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के समीप आपसी विवाद में दो गुटों के बीच मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर प्रथमिकी दर्ज की जा रही है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।