छपरा में चिमनी संचालक पर हुई गोलीबारी में माँ दर्ज करायी नामजद प्राथमिकी

राजनीति

छपरा। सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के महम्मदा में चेमनी संचालक गोली कांड मामले में घायल उत्सव कुमार सिंह की मां भैसमरा निवासी स्वर्गीय बृजेश सिंह की पत्नी सुमन देवी ने गड़खा थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई जिसमें कहा कि 24 सितंबर को सुबह मेरे पुत्र उत्सव कुमार सिंह के मोबाइल पर पहाड़पुर निवासी उपेंद्र सोनी और रत्नेश राय द्वारा जमीन देखने की बात की गई।

इसके बाद 9:30 बजे सुबह उपेंद्र सोनी का पुनः फोन आया इसके बाद मेरा पुत्र अपने स्कॉर्पियो गाड़ी को सर्विस सेंटर में महम्मदा गया और अपना स्कॉर्पियो गाड़ी सर्विस हेतु देकर उपेंद्र सोनी और रत्नेश राय के साथ दोनों अपने साथ मोटरसाइकिल से जमीन दिखाने के लिए ले गया।जमीन दिखाकर दोनों महमदा स्थित सैनिक सर्विस सेंटर पर वापस लेकर आए मेरे लड़का जैसे ही वापस सर्विस सेंटर पहुंचा उसके तुरंत बाद दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।जिससे मेरे पुत्र को कई गोलियां लगी। जिसमें मेरा बेटा बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर गया।

आसपास के लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया।इस घटना में दोनों लोगों द्वारा सूची समझी साजिश व षड्यंत्र द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। सर्विस सेंटर के कर्मचारियों द्वारा मोबाइल में वीडियो भी बनाया गया है।प्राथमिक की दर्ज करने के बाद पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।