हर धर्म हर समुदाय के लिए करूँगी काम: चांदनी प्रकाश

छपरा

छपरा। वैश्य समाज ने मेयर प्रत्याशी ई. चाँदनी प्रकाश के लिए विजय श्री आशीर्वाद कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अरूण कुमार अशोक अलंकार ने किया। आगत अतिथियों का स्वागत अरूण प्रकाश ने किया। कार्यक्रम का संचालन वैश्य समाज के श्याम बिहारी अग्रवाल ने किया। धन्यवाद ज्ञापन कृष्णा कुमार वैष्णवी ने किया।

सभा को संबोधित करते हुए इंजीनियर चाँदनी प्रकाश ने 22 जनवरी को होने वाले उपचुनाव को लेकर अपना विजन बताया। शहर के लोगों की बुनियादी जरूरत को पूरा करना और शहर के विकास के लिए नए स्तर से मास्टर प्लान बनाया जाएगा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वैश्य समाज के श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा कि छपरा शहर को एक शिक्षित साफ छवि और जनता के मुद्दों को अधिकारियों तक पहुँचाने वाली एक मजबूत और सशक्त महिला नेतृत्व की जरूरत है, जो शहर वासियों की बातों को सुने और विकास को प्राथमिकता देते हुए हर वर्ग, हर धर्म, हर जात का ध्यान रखें। श्री अग्रवाल ने कहा कि चांदनी प्रकाश को जनता मौका देती है तो खानुआ नाले के विस्थापित दुकानदारों को नया दुकान बनवाकर उपलब्ध कराया जाएँगा।

चांदनी प्रकाश ने कहा कि वह पिछले 1 साल से नगर निगम क्षेत्र के हर वार्ड में घूम रही हैं और सभी के समस्याओं से भली भांति अवगत हैं। उन्होंने कहा कि मुझे आम जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है जब मैं चुनाव जीत कर आऊंगी तो पूरे शहर को व्यक्तिगत ध्यान देकर विकसित करूँगी और एक-एक आम नागरिकों तक सरकार की सुविधाओं को पहुंचाऊंगी। चांदनी प्रकाश ने कहा कि निगम की मेयर बनते हीं सबसे पहले गरीबों का राशन कार्ड बनवाना, ठेले कुलचे वालों के लिए विशेष रूप से जगह को उपलब्ध कराना है। इसके अलावा उन्होंने हथुआ मार्केट के विकास को लेकर विशेष रूप से जोर दिया और कहा कि हमको मार्केट में दुकानदारों के लिए नया करने की जरूरत है।

इस अवसर नवनीत राय, ललित तिवारी, राजेन्द्र प्रसाद, पारस जी, सुनिल सिंह, अमरजीत राय, अमित कुमार सीए, बिनोद कुमार गुप्ता, राम नाथ प्रसाद अधिवक्ता, ओम प्रकाश स्वर्णकार, लक्ष्मी नारायण अधिवक्ता, मनोज कुमार गुप्ता, राजेश नाथ प्रसाद, अरविंद वैश्य, संदीप सोनी, विजय सोनी, आदि ने सभा को संबोधित किया।इस कार्यक्रम में सैकड़ो स्थानीय लोग मौजूद रहे।