रिविलगंज नगरपालिका बोर्ड की प्रथम बैठक, विकास मसौदे पर लगी मुहर

छपरा

छपरा। रिविलगंज नगर पंचायत कार्यालय सभागार में नगरपालिका बोर्ड की प्रथम बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता मुख्य पार्षद अमिता यादव ने किया। बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी बिरेन्द्र मोहन समेत संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान बैठक में नगर के विकास के लिए पार्षदों ने एक-एक कर अपने-अपने वार्ड की समस्याओं को हाउस की मीटिंग में रखा। नगर क्षेत्र के सौंदर्यीकरण के लिए पार्षदों ने नली-गली निर्माण एवं सभी वार्डों में EESL कंपनी द्वारा स्ट्रीट लाइट लगाने के मुद्दे पर विशेष जोड़ दिया तथा आवास निर्माण, शौचालय निर्माण, पर भी चर्चा की गई।

मुख्य पार्षद अमिता यादव ने इन सभी समस्याओं को एक साथ मिलकर दूर करने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि नगर के विकास के बजट की कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। साथ ही सभी पार्षदों को एक साथ मिलकर काम करने की जरूरत है।

बैठक में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद अमिता यादव, उप-मुख्य पार्षद अर्चना देवी, कार्यपालक पदाधिकारी बिरेन्द्र मोहन, वार्ड पार्षद दिनेश राय, रौशन तारा, खुशबू कुमारी, विकास कुमार सिंह, अरुण कुमार यादव, पप्पू सिंह, कुमारी नीतू, कलावती देवी, सुमन देवी, शिला देवी, गुँजन अवस्थी, दीना चौधरी एवं अन्य पार्षद उपस्थित रहे।