सारण में फर्जी SIT पुलिस बनकर कपड़ा व्यापारी की कार घेरा, अवैध शराब परिवहन पर धमकाया, पुलिस ने भेजा जेल

छपरा

छपरा। मशरक थाना क्षेत्र से गुजर रही एस एच 90 पर महाराणा प्रताप चौंक के पास स्टेशन रोड के कपड़ा व्यापारी की कार को बाइक पर पुलिस लिख सवार एसआईटी का जवान बन शख्स के द्वारा ओवरटेक कर अवैध शराब रखने के मामले में अवैध उगाही करने के दौरान पुलिस ने उक्त फर्जी शख्स को पुलिस लिखें बाइक के साथ गिरफ्तार कर मंडल कारा छपरा भेज दिया।

मामले में मशरक कुशवाहा टोला गांव निवासी चंदन कुमार पिता स्व सुखदेव प्रसाद ने दर्ज प्राथमिकी में बताया गया वे आवश्यक कार्य के लिए स्टेशन रोड प्रसिद्ध कपड़ा व्यापारी कृष्णा प्रसाद के साथ गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव गये थे वही से वापस आने के दौरान मशरक थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौंक के पास बाइक पर पुलिस लिखें शख्स ने ओवरटेक कर कार को रोका और अपने को एसआईटी अधिकारी बता कार में अवैध शराब होने की बात पर जांच पड़ताल शुरू की और गाली गलौज करते हुए सभी का मोबाईल छीन लिया और कार में अवैध शराब परिवहन और सभी के उपर शराब पीने का आरोप लगा कार को जप्त करने की बात की और मामले में 50 हजार रुपए देकर छोड़ने की बात की। वही उनलोगो के द्वारा विरोध और अपने आप को कपड़ा व्यापारी बताने पर उक्त शख्स ने थाना पुलिस को फोन कर दिया।

वही तभी उक्त घटना के समय ही रात्रि में ही थाना चेकिंग में पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर ने कार समेत सभी को थाना परिसर लाया और जांच पड़ताल के बाद उक्त शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया और जांच पड़ताल के बाद उक्त शख्स तख्त गांव निवासी अखिलेश तिवारी पिता चन्द्रमा तिवारी पर प्राथमिकी दर्ज कर मंडल कारा छपरा भेज दिया गया। वही सूत्री ने बताया कि उक्त युवक घटना से कुछ ही घंटों पहले थाना परिसर से ही बाइक पर सवार होकर निकला था। वही हाईवे सड़क पर थाना पुलिस की गश्ती रहने के बावजूद उक्त फर्जी एसआईटी वाले शख्स ने खुलेआम कार को रोक दिया जिंससे इलाक़े में अलग-अलग चर्चाओं का बाजार गर्म है।