Double murder in Patna on suspicion of illicit relationship, beaten to death by villagers, police found three videos

अवैध संबंध के शक में पटना में डबल मर्डर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस को मिले तीन वीडियो

क्राइम पटना बिहार

Patna News: मामला खुसरूपुर थाने क्षेत्र का है. पटना के ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली कि अवैध संबंध के संदेह में ग्रामीणों ने दो लोगों, एक पुरुष और एक महिला, की हत्या कर दी.

पटना. राजधानी पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के कारण हुए दोहरे हत्याकांड से पूरा जिला सदमे में है. इस हत्याकांड के दौरान पता चला है कि गांव वालों ने ही उनके पीट पीट कर हत्या की और दोनों शवों को ठिकाने लगा दिया. मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया बिंद टोली इलाके का है, जहां शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने प्रेम प्रसंग के आरोप में एक पुरुष और एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सूचना मिलने के बाद परिवार वाले ने खोजबीन शुरू की।
बताया जाता है कि गांव की एक महिला के घर पर किसी का आना-जाना लगा रहता था. यह बात गांव वालों को बहुत दुख लगता था. इसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. महिला के ससुर झुमलाल महतो और पति बल्लम महतो गुजरात में मजदूरी करते हैं। भूखा देवी नाम की यह महिला अपने चार बच्चों के साथ घर में अकेली रहती थी. भूखा देवी की हत्या की जानकारी किसी ने उसके माता-पिता को दी. चूँकि उसकी बेटी घर पर नहीं थी, इसलिए उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उनके बच्चे ने बताया कि कुछ लोगों ने उनकी मां और अंकल की गला घोंटकर हत्या कर दी और शवों को बोरे में डालकर ले गए.

मिले वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है- ग्रामीण एसपी
घटना की पुष्टि करते हुए पटना ग्रामीण के एसपी रोशन कुमार ने बताया कि खुसरूपुर थाने की पुलिस को शनिवार शाम 7:00 बजे सूचना मिली कि अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने एक पुरुष और एक महिला की हत्या कर दी है. इसके बाद खुसरूपुर और फतुहां पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उसी समय, गांव के निवासियों से तीन वीडियो रिकॉर्डिंग प्राप्त हुईं, जिससे पता चलता है कि घटना हुई थी। इस वीडियो के परिणामस्वरूप, 17 लोगों पर आरोप लगाया गया। तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ग्रामीण एसपी ने कहा कि उन्होंने शव को बरामद करने के लिए एफएसएल टीम, डॉग टीम और एसडीआरएफ टीम से संपर्क किया। समस्या की पूरी गंभीरता जल्द ही स्पष्ट हो जायेगी.