जनसैलाब के साथ छपरा नगर निगम की मेयर प्रत्याशी चांदनी प्रकाश ने नामांकन दाखिल

छपरा

छपरा: नगर निगम की मेयर प्रत्याशी इंजीनियर चांदनी प्रकाश ने गुरुवार को अपना नामांकन दर्ज किया. इस दौरान उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ कटहरी बाग से नामांकन यात्रा शुरू की. नामांकन यात्रा के दौरान सड़क पर जनसैलाब देखने को मिला. इस दौरान रास्ते पर आसानी लोगों ने उन्हें फूलमाला पहना कर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, इस दौरान अलग-अलग वार्ड पार्षदों अलग-अलग वार्ड के लोगों ने नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

नॉमिनेशन फाइल करने के बाद उन्होंने कहा कि हूं महिलाओं को नेतृत्व करने का मौका देना चाहिए. अभी तक हमारे यहां महिलाओं को कुर्सी पर बैठाया तो जाता है लेकिन सभी कार्य उनके पति प्रतिनिधि बनकर करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं इसे बदलना चाहती महिलाओं को पूर्ण रूप से नेतृत्व का मौका देना चाहिए ताकि अपनी फैसले को खुद ले सके.

इस चुनाव मैं इस चुनाव में कई मुद्दों को लेकर चल रही हूं सबसे बड़ा मुद्दा नगर निगम में अवैध कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार का मुद्दा है, इस कारण से आम आदमी को सरकार की योजनाओं का उचित लाभ नहीं मिल रहा है, उन्होंने कहा कि यदि जनता ने मौका दिया सबसे पहले कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार पर वार करना है, जिसे आमजन को उनका हक मिल सके.

उन्होंने कहा कि मैं पिछले कई महीनो से नगर निगम सभी वार्ड का दौरा कर रही हूं और वहां जाकर मुझे पता चला कि सरकार फंड तो दे रही है लेकिन आम जनता तक लाभ नहीं पहुंच रहा है. लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल रही है, आज आप किसी भी वार्ड में चले जाएं, वहां बहुत सारे ऐसे परिवार मिल जाएंगे, जिसके यहां राशन कार्ड नहीं बना है. उसका वृद्धा पेंशन नहीं है, पीने का पानी भी नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे ही लोगों के लिए मुझे कार्य करना है, मैं बड़े-बड़े वादे करने नहीं आई हूं और मुझे छोटे-छोटे कार्य करने हैं जनता तक हर सुविधा पहुंचे इसके लिए पूरा प्रयास करना है.