छपरा विधायक का बड़ा ऐलान: हथुआ मार्केट में बनेगा शौचालय-यूरिनल और स्नानागार

छपरा

छपरा। शाहर के हथुआ मार्केट में व्यवसाईयों आममजनों द्वारा वर्षों से मांग किये जा रहे शौचालय और यूरिनल की मांग को छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने पूरा कर दिया है. विधायक ने बताया कि इसमें काफी अर्चन थी,कागजी प्रक्रिया बहुत थी जिसको क्रमबद्ध तरीके से दूर किया गया है और मैंने इसकी अनुशंसा भी कर दी है। शीघ्र ही नगर निगम से एनओसी प्राप्त होते ही इस पर काम लगा दिया जाएगा.

विधायक ने बताया कि इस संबंध में विगत दिनों नगर आयुक्त सुमित कुमार से उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में एक बैठक की गई थी और उन्हें आमजनों और व्यवसाययियों के हित में ध्यान में रखते हुए शीघ्र ही विभाग से एनओसी देने के लिए कहा गया है।
ताकि इस पर आगे की कार्रवाई हो और लोगों को इससे लाभ मिलना शुरू हो.इसपर नगर आयुक्त ने सकारात्मक पहल करते हुए शीघ्र ही एनओसी देने की बात कही.
विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा की मैं किसी भी कार्य को जमीनी स्तर से करने पर विश्वास रखता हूं ना की हवा हवाई. यह एक बहुत ही जटिल मुद्दा था जो आज पूरी तरह से सफल हो गया। लोगों में इसके लिए नाराजगी भी थी लेकिन कुछ दिनों का कष्ट उन्हें और है आने वाले दिन में शौचालय स्नानागार और यूरिनल बन जाने से हथुआ मार्केट को बहुत ही फायदा होगा.