Changed gender for the sake of love, became a 'killer beauty', what happened next even the police were surprised

प्यार की खातिर लिंग परिवर्तन, बना ‘कातिल हसीना’, फिर जो हुआ पुलिस भी हैरान रह गई

देश

मध्य प्रदेश के इंदौर में 28 साल के एक युवक को दूसरे युवक से इतना प्यार हो गया कि वह लिंग परिवर्तन सर्जरी कराने के लिए तैयार हो गया। वह अस्पताल पहुंचा और एक आदमी से “हत्यारे” में बदल गया। यहां तक ​​तो सब कुछ ठीक था, लेकिन फिर उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब वह न्याय दिलाने के लिए पुलिस स्टेशनों के चक्‍कर काट रहा है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध की पहचान उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी वैभव शुक्ला के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की मुलाकात प्रतिवादी से 2021 में सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। लिंग परिवर्तन के बाद शुक्ला से शादी का वादा किया गया था। लेकिन प्रतिवादी ने ऑपरेशन के बाद अपना वादा निभाने से इनकार कर दिया।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, पीड़िता ने कहा, ”वैभव शुक्ला के अनुरोध पर, मैंने लिंग परिवर्तन सर्जरी करवाई क्योंकि मुझे शादी करने के उसके दृढ़ संकल्प पर विश्वास था।” हालाँकि, उसने न केवल अपना वादा तोड़ा, बल्कि मेरे साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। कोई अन्य विकल्प न होने पर, पीड़िता ने इंदौर में विजय नगर पुलिस से संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने कहा: “मैंने ऑपरेशन पर बहुत पैसा खर्च किया और अब मैं हताश हूं। मैं अधिकारियों से वैभव शुक्ला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।

इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की वैभव शुक्ला से करीब तीन साल पहले इंस्टाग्राम पर पहचान हुई थी. दोनों के बीच अफेयर था और शुक्ला ने पीड़िता को शादी के बहाने लिंग परिवर्तन के लिए राजी किया, उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और फिर शादी करने से इनकार कर दिया। उसने पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी. विजयनगर पुलिस स्टेशन ने कहा, “आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। विभव को आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन कृत्य) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हम जांच जारी रखते हैं। “हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं.” – चंद्रभार सिंह, अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।