भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह की फिल्म “ठाकुरगंज” का हुआ भव्य मुहूर्त, शूटिंग शुरू

छपरा

भोजपुरी डेस्क। राज घराना फिल्म प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “ठाकुरगंज” का भव्य मुहूर्त संपन्न हो गया। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक नीरज रणधीर हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट के कहे जाने वाली अंजना सिंह है और उनके अपोजिट राहुल सिंह नजर आने वाले हैं। फिल्म के टाइटल से यह प्रतीत होता है कि यह फिल्म किसी गांव की कहानी पर आधारित है। हालांकि इस फिल्म की स्टोरी के बारे में अभी बताया नहीं गया है। लेकिन कहा यह जा रहा है कि यह फिल्म बेहद रोमांचक होने वाली है।

फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा ने कहा कि ठाकुरगंज एक बेहतरीन पटकथा पर आधारित सिनेमा है जो भोजपुरी दर्शकों को रोमांच की नई यात्रा पर ले जाएगी। फिल्म की कहानी घर परिवार से है और यह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होगी। हम इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ कर रहे हैं और इस फिल्म का बजट भी रूटिंन फिल्मों से ज्यादा है। फिल्म की बागडोर नीरज रणधीर के हाथों है, जो एक काबिल निर्देशक है और हमें उम्मीद है कि उनके निर्देशन में यह फिल्म अच्छा बनकर आएगी।

वही फिल्म को लेकर अंजना सिंह ने कहा कि यह मेरे लिए बेहतरीन मौका है जिसमें एक शानदार पटकथा पर बनने वाली फिल्म में काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म में मेरा किरदार सर्वोपरि है और मैं इसे पूरी तरह से जीना चाहती हूं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और मैं अपने किरदार को जीवंत करने के लिए भरपूर मेहनत कर रही हूं। फिल्म ठाकुरगंज की पूरी कास्ट एंड क्रु एक टीम वर्क के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। उम्मीद है कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तब यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी। अंजना सिंह भोजपुरी की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने बल पर फिल्म को सफल बनाने का माद्दा रखती हैं।

आपको बता दें की फिल्म ठाकुरगंज में कार्यकारी निर्माता के रूप में कुणाल ठाकुर और सोनू कुमार चौधरी हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में अंजना सिंह और राहुल सिंह के अलावा भोजपुरी के मंजे हुए एक्टर सुशील सिंह भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा परी सिंघानिया, रितु सिंह, अंजलि, माही खान, मनीष आनंद सिद्धांत सिंह, प्रदीप शर्मा, प्रभु, सुनील सिंह, कुणाल ठाकुर, परितोष और सोनू यादव मुख्य भूमिका में हैं।