Bhojpuri Dabanggs of Bharat Rising will enter Hyderabad today with their trio Manoj Tiwari, Dinesh Lal Yadav and Khesari Lal.

हैदराबाद में आज भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स उतरेंगे अपनी तिकड़ी मनोज तिवारी,दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल के साथ

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का खुमार आजकल चरम पर है । भारत राइजिंग स्पॉन्सर्ड भोजपुरी दबंग्स मनोज तिवारी के नेतृत्व में आज हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई राइनोज के साथ दो दो हाथ करने के लिए उतरने जा रही है । आज दिनांक 01 मार्च को यह मुकाबला दोपहर के 2.30 बजे से खेला जाएगा । भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स ने अपनी टीम में इसबार खेसारी लाल यादव के साथ भी उतरेगी । इसबार खेसारी लाल यादव भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

सितारों से सजी भोजपुरी दबंग्स की टीम आज के मुकाबले में सांसद अभिनेता मनोज तिवारी, सांसद अभिनेता दिनेश लाल यादव और गायक अभिनेता खेसारी लाल यादव की तिकड़ी के साथ उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इस मैच की तैयारी के लिए भोजपुरी दबंग्स की टीम कल ही हैदराबाद पहुंच चुकी है, और पूरी टीम उत्साहित है । फाइनल प्लेइंग इलेवन की घोषणा टीम टॉस होने के बाद ही करेगी ।
आज अहले सुबह मैदान और पिच का निरीक्षण करने के बाद भोजपुरी दबंग्स के कप्तान मनोज तिवारी पिच से संतुष्ट दिखे और उन्होंने कहा कि आज का विकेट रनों से भरपूर है और हम इसपर बेहतरीन प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

रनों से भरे इस पिच पर हम इसबार यह मैच जीतेंगे और इस टूर्नामेंट में पूरे अंकों के साथ आगे बढ़ेंगे । भोजपुरी दबंग्स की टीम को सपोर्ट करने के लिए टीम के साथ इसके महिला ब्रांड एम्बेसडर सुपरस्टार अभिनेत्री पाखी हेगड़े व आम्रपाली दुबे भी हैदराबाद पहुँच चुकी हैं । इन दोनों सुपरस्टार अभिनेत्रियों के साथ होने से टीम के खिलाड़ियों में जोश खरोश और दुगना उत्साह है ।

वहीं इस मुकाबले में भोजपुरी दबंग्स का उत्साह बढ़ाने के लिए कई फ़िल्म अभिनेत्रियां भी पहुंची हुई हैं, जो लगातार टीम का उत्साहवर्धन करेंगी। भोजपुरी दबंग्स इस बार अपने नए मालिकों के नेतृत्व में इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है और इसके चलते ही टीम में स्टेबिलिटी आ गई है । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।