बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

राजनीति
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का सोमवार रात निधन हो गया। सुशील मोदी बिहार के वरिष्ठ बीजेपी नेताओं में एक थे। वह 72 वर्ष के थे। पिछले कुछ दिनों से वो कैंसर से पीड़ित थे। उनके गले में कैंसर था। इसका दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था। वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। सुशील मोदी के निधन की खबर से बिहार की राजनीति में शोक की लहर दौड़ पड़ी। बिहार बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति करार दिया।

सम्राट चौधरी ने की सुशील मोदी के निधन की पुष्टि

सुशील मोदी के निधन की जानकारी बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट करके दी। सम्राट चौधरी ने दुख जताते हुए लिखा कि ‘बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। यह बिहार भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है।’

मेरे जैसे अनगिनत कार्यकर्ताओं के लिए एक अपूरणीय क्षति: विजय कुमार सिन्हा
वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जी अब हमारे बीच नहीं रहे। यह पूरे भाजपा संगठन परिवार के साथ-साथ मेरे जैसे अनगिनत कार्यकर्ताओं के लिए एक अपूरणीय क्षति है।’ सिन्हा ने कहा, ‘उन्हें उनके संगठन कौशल, प्रशासनिक समझ और सामाजिक राजनीतिक मुद्दों पर उनके गहन ज्ञान के लिए हमेशा याद किया जाएगा।’ सिन्हा ने कहा कि भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और दुख की इस घड़ी में परिवार को शक्ति प्रदान करें।