छपरा में शादी के 4 साल बाद प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी महिला, ग्रामीणों ने करायी शादी

छपरा

छपरा। जिले के परसा थाना क्षेत्र के माड़र टोले चकसहबाज गांव में बुधवार की दोपहर एक घर मे शादी शुदा युवती के साथ एक युवक पकड़ा गया।तदोपरांत घरवाले ने युवक को पकड़ कर धुनाई कर दी और अंततः उस युवती से पकड़े गये युवक की शादी मखिया पति राजेश राय,मुन्ना सिंह,रविन्द्र राय,राजद जिलाउपाध्यक्ष कर्मवीर भारती,डॉ केदार सिंह, डॉ नागेंद्र सिंह,वार्ड फुलेंद्र कुमार व दर्जनों ग्रामीणों की उपस्थिति में करा दी गयी।जहा शादी खरमास माह में इस तरह की शादी होने की बात सुन लोग अचंभित दिखे।

बताते चले कि परसा के मारर टोले चकसहबाज निवासी अमरेश कुमार सिंह की पत्नी पिंकी उर्फ पुनिता देवी का शादी से पूर्व से प्रेम प्रसंग भेल्दी थाना क्षेत्र के अरना निवासी कृष्णा राम का पुत्र धर्मेंद्र कुमार राम से चल रहा था।जो पिछले तीन साल पूर्व में भी उस युवक धर्मेंद्र के साथ ससुराल से भाग निकली थी।

जिसे परिजनों ने पकड़ा और स्थानीय थाने में पंचायत के बाद उसे पुनः ससुराल में रहने की बाते कहि गयी थी लेकिन प्रेम प्रसंग में मामला का खुलासा हुआ कि युवती ही फोन कर उस युवक को अपने घर बुलाई थी और युवक घर मे रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया।शादी के बाद लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है।