शहर के सलेमपुर रियल सर्विस सेन्टर से भीषण चोरी, लाखों के इलेक्ट्रॉनिक समान की चोरी

छपरा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

छपरा: शहर के सलेमपुर शिल्पी चौक स्थित मातेश्वरी कम्प्लेक्स में HP, Mi और रियल-मी के सर्विस सेन्टर में भीषण चोरी, चोरों ने बीते शनिवार रात को सलीम इलेक्ट्रॉनिक और मोबाइल, लेपटॉप के सर्विस सेन्टर से चोरी किया. टोटल सर्विस सेन्टर से अनुमानित राशि 15-18 लाख के सामानों की चोरी की गई। दुकानदार ने बताया कि चोरों ने दुकान का ताला काटकर लगभग कम्प्लेक्स में मौजूद आधा दर्जन दुकान से चोरी कि कुछ अन्य दुकानों को निशाना बनाए चोरों ने ताला काटने का प्रयास किया लेकिन चोर असफल रहे।

पप्पू कुमार साह HP, और Mi सर्विस सेन्टर के संचालक ने बताया कि चोरों ने ग्राहकों का चार लैपटॉप, दस लाख रुपयों के ऊपर की स्मार्ट टीवी, itel एवं ikall फिचर फोन अनुमानित एक दर्जन स्मार्टफोनो की चोरी चोरों द्वारा किया गय और गला में से 50 हजार तक के कैस रुपयों तक की चोरी किया.

दुकानदार बिट्टू अंसारी ने बताया कि सर्विस सेन्टर से मोबाइल का मदर बोर्ड, मोबाइल का स्पेयर पार्ट्स, ग्राहकों का कुछ मोबाइल फोन, टीवी का पार्ट मैटेरियल का चोरी किया गया, और चोरों ने दुकान में लगे CCTV कैमरा एवं उसके DVR और HARD DISK को भी अपने साथ चोरी करके ले के चले गए। दुकानदारों ने नगर थाने में इसकी सुचना दी सुचना पाकर नगर थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की जाँच में जुट गयी है.