जेपी जयंती समारोह के मद्देनजर तीन दिनों के भीतर जर्जर माँझी बनवार पथ होगा चकाचक

छपरा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

छपरा। 11 अक्टूबर को सिताबदियारा में आयोजित जेपी जयंती समारोह के मद्देनजर तीन दिनों के भीतर जर्जर माँझी बनवार बनवार पथ को चकाचक बना दिया जाएगा। भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने गुरुवार को आर ई ओ के वरीय पदाधिकारियों के साथ माँझी बनवार पथ का निरीक्षण किया तथा ग्यारह अक्टूबर से पहले हर हाल में सड़क के समतलीकरण का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि ग्यारह अक्टूबर को सिताब दियारा में पहली बार देश के गृहमंत्री अमित शाह का आगमन हो रहा है।

उन्होंने बताया कि देश गृहमंत्री के प्रस्तावित जनसभा के मद्देनजर सारण तथा पटना से अनेक नेताओ व वरीय पदाधिकारियों का काफिला इसी रास्ते से होकर सिताब दियारा जाएगा। बनवार से माँझी होकर ही रूट चार्ट बनाया गया है। उन्होंने बताया कि उसी दिन रिविलगज में मूर्ति विसर्जन जुलूस के मद्देनजर बनवार से माँझी सड़क को सरकार द्वारा हरी झंडी दी गई है।

सांसद ने माँझी के सीओ धनंजय कुमार तथा नगर पंचायत पदाधिकारी अनिरुद्ध कुमार को फोन कर उक्त सड़क किनारे से तत्काल अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया। निरीक्षण में सांसद के साथ आर ई ओ के अधीक्षण अभियंता विनोद कुमार तथा एसडीओ अंजन कुमार के अलावा निवर्तमान मुखिया नवरत्न प्रसाद उर्फ संतोष पहलवान तथा भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज प्रसाद एवम मुकेश कुमार सिंह आदि शामिल थे।