छपरा में दो आभूषण दुकान में लाखों रुपए के आभूषण व 50 हजार रुपये नगद की चोरी

छपरा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

छपरा। गड़खा बाजार स्थित छपरा रोड में दो आभूषण दुकानों में ताला तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा 50 हजार नगद सहित लाखों रुपए के सोने और चांदी की आभूषण चोरी कर ली गई। इसके विरोध में गड़खा बाजार वासियों ने लगभग 1 घंटे तक गड़खा शहीद चौक पर सड़क जाम कर प्रशासन की विफलता के खिलाफ आगजनी व विरोध प्रदर्शन किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतीराजपुर निवासी मुक्तिनाथ शाह और गड़खा निवासी राहुल सोनी की दुकान से चोरों ने शुक्रवार की रात ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

इस संबंध में दुकानदार मुक्तिनाथ साह ने थाने में आवेदन दिया जिसमें कहा कि रात्रि में दुकान बंद करके अपने घर चले गए।सुबह आकर देखा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था तथा दुकान से 45 ग्राम सोना 125 ग्राम चांदी और गल्ले में रखें 50 हजार रुपये नगद गायब थे
वही दूसरे दुकानदार राहुल कुमार सोनी ने बताया कि गणपति ज्वेलर्स नामक दुकान से 400 ग्राम चांदी के पायल बिछिया और सीकरी चोरी हो गई थी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर जांच पड़ताल की तथा आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई ।

वही आक्रोशित लोगों का कहना है कि ठंड बढ़ने के साथ ही चोरी की घटना घटने लगी। इसमें पुलिस की लापरवाही है। पुलिस रात्रि गश्ती तेज करें तथा इस घटना में शामिल चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।