यश कुमार ने किया रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय और शालू सिंह के सामने सरेंडर

छपरा

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी यूनिक सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म “एक रजाई तीन लुगाई 2” का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है, जिसमें अभिनेता यश कुमार फिल्म की तीन खूबसूरत अदाकारा रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय और शालू सिंह के सामने सरेंडर किया नजर आते हैं। वहीं तीनों अभिनेत्री के हाथ में राइफल होता है, जो फिल्म के रोमांस को बढ़ाने वाला नजर आ रहा है। इस फिल्म का टाइटल भी अनोखा है और यह फिल्म भी मजे का होने वाला है। यह फिल्म के फर्स्ट लुक में साफ देखने को मिल रहा है। फर्स्ट लुक के बाद जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाना है इसकी जानकारी खुद यश कुमार ने दी है। उन्होंने कहा कि भले ही सर्दी का मौसम जा रहा है लेकिन यह फिल्म मनोरंजन की लाजवाब गर्मी से दर्शकों को सिनेमाघर में फील कराएगा।

यश कुमार ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में बताया कि इसकी शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है। फिल्म की कहानी बेहद मजेदार और रोमांचक है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मनोरंजन के लिए हाथ से परफेक्ट है और हमने कोशिश की है कि अपनी इस फिल्म के जरिए लोगों को खूब मनोरंजन दे। उन्होंने कहा कि फर्स्ट लुक देखकर मेरे किरदार का अंदाजा आप लगा सकते हैं। लेकिन जब तक आप फिल्म नहीं देखेंगे, तब तक आपको पता नहीं चल पाएगा की माजरा क्या है? इसलिए आप सबों से आग्रह होगा कि जब भी हमारी यह फिल्म रिलीज हो, आप जरूर सिनेमा घरों में जाकर अपने परिवार दोस्तों के साथ इसे देखें। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी आने वाला है। बस थोड़ा सा इंतजार करिए और फिल्म के ट्रेलर का भी मजा लीजिए।

गौरतलब है कि रामा प्रसाद प्रोडक्शन एवं चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा लि के बैनर से बनी फिल्म “एक रजाई तीन लुगाई 2” में यश कुमार, रक्षा गुप्ता, संजना पांडेय,शालू सिंह,सुबोध सेठ,बालेश्वर सिंह,महेश आचार्या और रोहित सिंह मटरू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह, चंद्रेश मेहता हैं। निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं । लेखक अरविंद तिवारी और छायांकन समीर जहांगीर का है।