दूल्हे के पिता ने किया ऐसा अपराध…दुल्हन लाने से पहले दर्ज कराई FIR

क्राइम देश

दिल्ली पुलिस के डीसीपी ईस्ट अपूर्व गुप्ता के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के गाज़ीपुर में एक शादी में गोलीबारी की घटना की सूचना ट्विटर (एक्स) पर दी गई थी। घटना ग़ाज़ीपुर के घरौली गांव स्थित कुम्हार बस्ती की है।

दिल्ली में एक पिता अपने बेटे की बारात लेकर निकला तो उसकी खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही थी. इस खुशी के मौके पर दूल्हे के पिता ने ऐसा कांड कर दिया कि दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दूल्हे के पिता की फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दुल्हन को पहुंचाने से पहले दूल्हे के पिता कानूनी समस्याओं में फंस गए।

खबरों के मुताबिक, दूल्हे के पिता ने बारात के दौरान हर्ष फायरिंग की और किसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद, दिल्ली पुलिस ने दूल्हे के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। दिल्ली पुलिस के डीसीपी ईस्ट अपूर्व गुप्ता के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के गाज़ीपुर में एक शादी में गोलीबारी की घटना की सूचना ट्विटर (एक्स) पर दी गई थी। घटना ग़ाज़ीपुर के घरौली गांव स्थित कुम्हार बस्ती की है।

इसके अलावा निक्की के बेटे सतपाल की 4 फरवरी को शादी थी. जब बारात उत्तर प्रदेश के बड़ौत के लिए रवाना होने वाली थी, तो दावा किया गया कि अपराधी ने जश्न मनाने के लिए गोलीबारी की। वीडियो में हथियार चलाते दिख रहे व्यक्ति की पहचान दूल्हे के पिता सतपाल (उम्र 50) के रूप में हुई है। उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25(9) और आईपीसी की धारा 336 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी के पास वैध आग्नेयास्त्र लाइसेंस है। इस संबंध में आगे की पूछताछ जारी है.