सारण में दिन-दहाड़े गला रेतकर युवक की हत्या, पूर्व के विवाद में दिया घटना को अंजाम

क्राइम छपरा

छपरा। सारण में दिन-दहाड़े नेशनल हाइवे पर गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी गयी है। घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छपरा-मांझी मुख्य मार्ग पर पीएन सिंह कॉलेज के पास हुई है। मृतक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेंगर टोला गांव निवासी स्व अक्षयलाल राय के 32 वर्षीय पुत्र अनिल राय के रूप में की गयी है। घटना उस वक्त हुई जब अनिल राय अपने घर से छपरा जा रहे थे तभी पीएन सिंह कॉलेज के पास कुछ लोगों ने उसके बाइक में टक्कर मार दिया फिर धारदार हथियार से गला काटकर उसकी हत्या कर दी गयी।

हलांकि पहले लोगों को लगा कि सड़क दुघर्टना हुई है, लेकिन जब शव को नजदीक से देखा गया तो उसका गला काटा गया था। घटना की सूचना मिलते परिजनों में कोहराम मच गया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। कुछ महीने पहले सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई विवाद में एक युवक की हत्या हो गयी थी। जिसमें अनिल राय का भाई को आरोपी बनाया गया था जो फिलहाल जेल में बंद है। उसी विवाद में अनिल राय की हत्या की गयी है।

 मृतक के चचेरा भाई उमेश राय ने बताया कि पुरानी विवाद में ही मेरे भाई की हत्या की गयी है। उसके पहले मूर्ति विसर्जन के विवाद में मेरे भाई को गलत तरीके से फंसा दिया गया जो जेल में बंद है। अब उसके बड़े भाई की हत्या कर दी गयी है। घटना की सूचना मिलते हीं भगवान बाजार थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी है।