छपरा में जमीनी विवाद में गोली मारकर फल दुकानदार की हत्या

क्राइम छपरा

 

छपरा। सारण में जमीनी विवाद में गोली मारकर एक फल दुकानदार की हत्या कर दी गई है। घटना सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के इस्माइल चौक की है। मृतक की पहचान इस्माइल चौक निवासी हरिहर शाह कैसे 18 वर्षीय पुत्र ओनम कुमार के रूप में की गई है।निर्माणाधीन फोरलेन पर सोनपुर थाना क्षेत्र के ईस्माइल चक चैता बाबा चौक के समीप बुधवार को एक फल दुकानदार की गोलीमार का हत्या कर दी गई। घटना का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है। इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इस बात की सूचना सोनपुर पुलिस को दी गई। सूचना के बाद थोड़ी देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पहुँच गई।इस घटना में गंभीर रूप से घायल सोनपुर इस्माइल चक के हरिहर शाह के पुत्र लगभग 18 वर्षीय ओनम कुमार को आनन फानन में इलाज के लिए यहां के अनुमंडलीय चिकित्सालय लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहां घटना का अंजाम देकर सभी फरार हो गया।सोनपुर थाना अध्यक्ष राजनंदन ने बताया की जमीन के विवाद को लेकर यह घटना घटित हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार हरिहर शाह लंबे समय से अपनी पुस्तैनी जमीन को उक्त जोत बो रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने वहां पहुंचकर दावा किया कि यह जमीन उसका है। इसी को लेकर आए दिन विवाद होते रहता था। इसी बात को लेकर बुधवार को भी कहा सुनी हुई।